देहरादून में कल होगी विधायकमंडल दल की बैठक, केंद्रीय पर्यवेक्षक की अध्यक्षता में होगी बैठक

उत्तराखण्ड राजनीती

उत्तराखंड राज्य के मुख्यमंत्री के चयन को लेकर केंद्रीय भाजपा संगठन जद्दोजहद में जुटा हुआ है तो वहीं लगभग यह तय हो चुका है कि कल यानि सोमवार की शाम 4:00 बजे देहरादून के एक निजी होटल में विधायक मंडल दल की बैठक होनी है। यह बैठक केंद्रीय पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी की अध्यक्षता में होगी जिसके लिए कल सुबह केंद्रीय पर्यवेक्षक देहरादून के लिए रवाना हो जाएंगे।

उम्मीद की जा रही है कि कल निजी होटल में होने वाले विधायक मंडल दल की बैठक से पहले ही भाजपा आलाकमान मुख्यमंत्री के नाम पर अंतिम मुहर लगा देगा लिहाजा, विधायक मंडल की बैठक में मुख्यमंत्री के नाम को सार्वजनिक कर दिया जाएगा। कुल मिलाकर देखें तो 10 मार्च को नतीजे सामने आने के बाद से ही भाजपा संगठन मुख्यमंत्री के चयन को लेकर जद्दोजहद करता रहा है जिस पर अब उम्मीद की जा रही है कि कल पूर्णविराम लग जाएगा।

ऐसे में अगर कल शाम 4:00 बजे विधायक मंडल दल की बैठक होती है तो बैठक के अगले 2 दिनों के भीतर ही शपथ ग्रहण समारोह पर मुख्यमंत्री समेत कैबिनेट मंत्रियों को शपथ दिला दी जाएगी जिसके लिए भाजपा संगठन दमखम से तैयारियों में जुटा हुआ है और यह शपथ ग्रहण समारोह देहरादून स्थित परेड ग्राउंड में कराया जाना लगभग तय हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *