धामी मंत्रिमंडल का जल्द हो सकता है विस्तार, मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे से आने के बाद चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म

उत्तराखंड शासन उत्तराखण्ड राजनीती

उत्तराखंड राज्य में कैबिनेट विस्तार को लेकर एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। दरअसल, इस बार चर्चाओं का बाजार गर्म होने की मुख्य वजह यह है कि बीते दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली से लौटे हैं जिसके बाद से ही कैबिनेट विस्तार की सुगबुगाहट तेज हो गई है।  हालांकि, इसमें कितनी सत्यता है यह आने वाला वक्त बताएगा। लेकिन फिलहाल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज देर रात तक मंत्रिमंडल के विस्तार पर मुहर लगती है।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे के दौरान पार्टी आलाकमान से भी कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा किया गया था और वहां से हरी झंडी भी मिल गई है। उत्तराखंड सरकार में जल्द ही 2 नए मंत्री बनाए जा सकते हैं। सूत्रों के अनुसार एक विधायक को मंत्री पद की शुभकामनाएं मिलनी भी शुरू हो गई है। दिल्ली से वापस लौटे, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जल्द ही 2 नए मंत्री बनाने जा रहे हैं। इसी बीच एक विधायक को कार्यकर्ताओं द्वारा अभी से शुभकामनाएं भी दी जा रही हैं।

हालांकि, वह इस बात को लेकर अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं लेकिन उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत कुछ कह रही है। हरिद्वार जनपद भी गढ़वाल मंडल में ही आता है। हालांकि, इसमें कितनी सत्यता है यह तो नाम की घोषणा होने के बाद ही पता चल पाएगा। अब देखना होगा दो विधायकों को कैबिनेट मंत्री बनाया जाता है या फिर राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दिया जाता है या फिर दर्जा धारी मंत्री लेकिन दावे के साथ राजनीतिक पंडित इस बात की पुष्टि कर रहे हैं जल्द ही दूर नहीं मंत्री धामी कैबिनेट में देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *