कैलाश विजयवर्गीय के देहरादून दौरे से कांग्रेस में हलचल, विजयवर्गीय ने कहा कि नेताओं को टिप्स देने आए है दून

उत्तराखण्ड राजनीती

उत्तराखंड राज्य में 14 फरवरी को हुई मतदान के बाद 10 मार्च को मतगणना होना है। जिसके मद्देनजर प्रदेश की दोनो ही मुख्य पार्टियां दमखम से तैयारियों में जुटी हुई है। इसी क्रम में भाजपा संगठन ने मतगणना के दृष्टिगत बैठक की। विधानसभा चुनाव की मतगणना से पहले बीजेपी के महत्वपूर्ण बैठक देहरादून में हुई जिसमें पार्टी के सभी प्रत्याशी प्रदेश पदाधिकारी ओर केंदीय नेतृत्व मौजूद रहे।

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज बैठक में पार्टी के प्रत्याशियों को बताया गया है कि मतगणना के दिन किस प्रकार से काम किया जाता है और कैसे कार्यकर्ताओं को वहा पर सतर्कता के साथ रहना है।  बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से जो जिम्मेदारी दी गई है उसे जिम्मेदारी के तहत वह देहरादून आए हैं जिसमें वह पार्टी के पदाधिकारियों और नेताओं को मतगणना के टिप्स दे रहे है। बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि अभी भी उत्तराखंड में मतदान चल रहा है जिसने सर्विस वोटर्स के पोस्टल बैलेट से मतदान की प्रक्रिया चल रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह तो सिर्फ अपने पार्टी के नेताओं को मतदान को लेकर टिप्स देने के लिए आए थे लेकिन उनके आने से कांग्रेस में क्यों खलबली मची है इस पर उन्हें कुछ नही कहना है। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा उत्तराखंड में दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है ऐसे में किसी भी प्रकार का जोड़ तोड़ क्यों करना है।

बैठक के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा अपने प्लान के तहत काम करेगा इसमें प्लान भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है प्लान बी के तहत भाजपा सरकार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में शपथ ग्रहण करेगी और प्लान सी के तहत मंत्रिमंडल और सरकार बेहतर काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *