बेटी को ससुराल से आज़ाद कराने को लेकर पिता ने लगाया अधिकारियों से गुहार

उत्तराखण्ड क्राइम

रूड़की की ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी माता पिता ने उनकी बेटी को ससुराल वालों के चंगुल से बचाने की अधिकारियों से गुहार लगाई है और ससुराल वालों पर बेटी को बंधक बनाने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि रूड़की के ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी मुर्सलीन ने बताया कि उसने अपनी बेटी जेबा की शादी तकरीबन एक साल पहले बहादराबाद थाना क्षेत्र के बोंगला ग्राम में की थी और अपने सामर्थ्य से ज्यादा बढ़ चढ़कर दान दहेज भी शादी में दिया था।

लेकिन शादी के बाद से ही लगातार ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी के साथ कम दहेज लाने व गाड़ी की मांग को लेकर परेशान करते चले आ रहे थे। उंन्होने कहा कि जब उनकी बेटी ज्यादा परेशान हो गयी उसके बाद वो उसे अपने घर वापस ले आए थे लेकिन परिवार के मौजीज लोगों की मौजूदगी में ससुराल वाले उनकी बेटी को अपनी गलती मानकर वापस ले गए थे। लेकिन कुछ दिनों बाद अब फिर वो लोग उनकी बेटी वे साथ मारपीट कर रहे हैं और घर में बंधक बना लिया है।

आसपास के लोगों से उन्हें सूचना मिली तो उंन्होने अपने बड़े भाई को भी वहाँ भेजा लेकिन लड़की के ससुराल वालों ने उनके भाई को घर में भी नही बैठाया और न ही लडक़ी से मिलने दिया है। उन्होंने कहा कि अब उनकी बेटी के ससुराल वाले उनकी बेटी से न तो उनकी बात करा रहे हैं और न ही मिलने दे रहे हैं। उन्हें अंदेशा है कि उन्होंने उनकी बेटी को घर में बन्धक बना लिया है और उनकी बेटी की जान को खतरा वहाँ पर खतरा है और वह शासन प्रशासन से गुहार लगाते हैं कि उनकी बेटी को सकुशल वहाँ से लाने में उनकी मदद की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *