रूडकी गैंगवार मामले में एलआईयू की निष्क्रियता पर डीजीपी सख्त, तलब की रिपार्ट

उत्तराखंड पुलिस उत्तराखंड शासन उत्तराखण्ड

हरिद्वार के भगवानपुर में गैंगवार में हुई हत्या के मामले को पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने गंभीरता से लेते हुये जांच के आदेश दिये है। वहीं, स्थानीय एलआईयू यूनिट की निष्क्रियता को भी डीजीपी ने गंभीरता से लेते हुये इनकी रिपोर्टिंग किसे और क्या हुई है इस मामले की भी रिपोर्ट तलब की है। आपको बताते चलें कि भगवानपुर के प्रेमराजपुर गांव के चौक पर गैंगवार में बदमाश के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

बदमाश अपने कुछ साथियों के साथ चौक पर खड़ा था। उसी दौरान करीब छह युवक बाइक पर आए और हमला कर दिया। बदमाश के सिर पर धारदार हथियार और गोली के निशान हैं। हत्या की इस घटना को तीन दिन पहले मृतक पर दर्ज हुए हमले के बदले से जोड़कर देखा जा रहा है। बीते दिन भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रेमराजपुर गांव निवासी गैंगस्टर दीपक सैनी का करौंदी गांव निवासी रोहित राणा से वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा है।

गैंगस्टर दीपक सैनी का साथी कुणाल फौजी उर्फ बाबू निवासी सुनहरा अपने कुछ साथियों के साथ खड़ा था। इसी दौरान बाइकों पर सवार होकर करीब छह युवक वहां पर आए। इन्होंने आते ही बाबू और उसके साथियों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। एकाएक हुए हमले से सभी लोग हतप्रभ रह गए। हमले में बाबू के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार का कहना है कि मामले में जांच कराकर कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *