11 माह की बेटी को मां ने खिलाया जहरीला पदार्थ, बेटी की हुई मौत, घर मे मचा कोहराम

उत्तराखण्ड क्राइम

बागेश्वर जिले के गरुड़ विकासखंड से दिल दहालाने वाला मामला सामने आया है। एक कलयुगीमां ने अपनी 11 माह की बेटी को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद खुद भी जहर खा लिया। जहरीला पदार्थ खिलाने के चलते बच्ची की मौत हो गई है। फिलहाल जहर खिलाने के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस घटना के बाद से परिजनों व इलाक़े में हड़कंप मच गया है। यही नही, मामले की गंभीरता को देखते हुए बैजनाथ थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है।

आपको बता दे कि बैजनाथ थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपनी 11 माह की मासूम बेटी को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद खुद भी जहर गटक लिया। इसका पता चलने पर स्वजनों में हड़कंप मच गया। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ पहुंचाया जहां, चिकित्सकों ने मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला का इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

चिकित्सालय से सूचना मिलते ही बैजनाथ थाना पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ बैजनाथ पहुंचे और बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है। फिलहाल किसी भी स्वजनों ने इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। मामले की सूचना महिला के मायके में भी दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *