नाबालिक लड़की के अपहरण और गैंगरेप के आरोपीयो को पुलिस ने मात्र 2 घंटे में किया गिरफ्तार

उत्तराखंड पुलिस उत्तराखण्ड क्राइम शिक्षा

उत्तराखंड राज्य में नाबालिक लड़कियों से दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। जहाँ बीते कुछ दिन पहले रुड़की में नाबालिक बच्ची और उसकी माँ से गैंगरेप का मामला सामने आया था। तो वही, देहरादून जिले के सहसपुर से नाबालिक लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरअसल, एक व्यक्ति ने थाना सहसपुर पर लिखित सूचना दी कि उसकी नाबालिक पुत्री को 3 व्यक्तियों ने बहला-फुसलाकर वाहन में अपने साथ ले गए।

और नाबालिक लड़की को घर से करीब एक किलोमीटर दूर  छरबा सुखी नदी पर ले जाकर उसके साथ दुराचार करने  देने संबंधी तहरीर दाखिल की है। इस सूचना पर तत्काल थाना हाजा पर दुराचार संबंधी पोक्सो एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा उक्त के संबंध में उच्च अधिकारी गणों को अवगत कराया गया मामला गंभीर प्रकृति का होने के कारण पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इस घटना से संबंधित आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को लेकर थानाध्यक्ष सहसपुर को निर्देश दिया।

जिस पर थाना सहसपुर पर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया। साथ ही आरोपियों से संबंधित समस्त जानकारी एकत्रित कर पुलिस सूत्रों को अवगत कराया तथा तत्काल संभावित स्थानों पर दविश दी गई, अभियुक्त के दोस्तो व रिश्तेदारों से भी जानकारी की गई, इसी क्रम में रात्रि को ही टीम को सूत्रों द्वारा सूचना मिली की उक्त अभियुक्त गण केदारावाला के जंगल से अपने घर की तरफ जा रहे है इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्त गणों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई पीड़िता व अभियुक्त का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है अभियुक्त को आज माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *