बद्रीविशाल के दर्शन करने पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, सेल्फी के लिए लगा लोगो का ताता।

उत्तराखण्ड चारधाम यात्रा देश परिवहन पर्यटन मनोरंजन मौसम राष्ट्रीय

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों उत्तराखंड दौरे पर हैं। हालांकि, रजनीकांत का उत्तराखंड दौरा एक फिल्म की शूटिंग के लिए है। इसी बीच सुपरस्टार रजनीकांत भगवान बद्रीनाथ के दर्शन करने को लेकर बद्रीनाथ धाम पहुंचे। इस अवसर पर श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से उनका स्वागत किया गया तथा भगवान बदरीविशाल का प्रसाद एवं तुलसी माला भेंट की। बद्री विशाल का दर्शन करने के बाद वहां मौजूद लोगों का रजनीकांत के साथ सेल्फी लेने के लिए ताता लग गया।

बीकेटीसी मीडिया प्रभारी डा. हरीश गौड़ ने बताया की जाने-माने फिल्म अभिनेता रजनीकांत दयानंद आश्रम, ऋषिकेश से शनिवार को बदरीनाथ धाम पहुंचे और शायंकाल को भगवान बदरीविशाल के दर्शन किये। उन्होंने भगवान बदरीविशाल की शायंकालीन पूजा -स्वर्ण आरती में भी शामिल हुए। मंदिर दर्शन के बाद फिल्म अभिनेता बदरीनाथ धाम के रावल ईश्वर प्रसाद नंबूदरी से भी मुलाकात की। फिलहाल, फिल्म अभिनेता रजनीकांत शनिवार को बदरीनाथ में ही प्रवास करेंगे।

फिल्म अभिनेता ने कहा कि बदरीनाथ धाम के दर्शन से वह अभिभूत है भगवान से जन कल्याण तथा देश के सुख समृद्धि की कामना करते है। इस अवसर पर धर्माधिकारी राधाकृष्ण थपलियाल, सहायक अभियंता गिरीश देवली, मंदिर अधिकारी राजेंद्र चौहान, वेदपाठी रविन्द्र भट्ठ, नायब रावल अमरनाथ नंबूदरी, ईओ नगर पंचायत सुनील पुरोहित थाना प्रभारी केसी भट्ट, नोडल अधिकारी विवेक थपलियाल, प्रबंधक अजय सती विकास सनवाल आदि मौजूद रहे।