पांच नवंबर तक सड़कों से गायब हो जाएंगे गड्ढे, सीएम धामी के निर्देश के बाद युद्ध स्तर पर चल रहा है कार्य।

उत्तराखंड शासन उत्तराखण्ड परिवहन

राजधानी देहरादून, मसूरी सहित विभिन्न क्षेत्रों में सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इसके लिए अधिकारियों को पहले ही निर्देश दिए थे। सीएम के निर्देश के बाद इस ओर तेजी से काम किया जा रहा है। विभाग की ओर से राजधानी देहरादून सहित विभिन्न क्षेत्रों में सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं। दरअसल, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कहा है कि जल्द से जल्द हो इस कार्य को पूरा किया जाय।

गौर हो कि मॉनसून सीजन के दौरान प्रदेश के तमाम सड़कों को काफी अधिक क्षति पहुंची है ऐसे में अब जब मानसून की रवानगी हो गई है। लिहाजा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को इस बाबत निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया जाए। हालांकि, मानसून सीजन के दौरान भारी बारिश और भूस्खलन के चलते सड़कों के क्षतिग्रस्त होने का सिलसिला जारी रहा जिसके चलते सड़कों की मरम्मत नहीं की जा सकी।

वही, अपर सचिव विनीत कुमार ने बताया कि पांच नवंबर तक इस कार्य को पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मानसून सीजन के चलते और राजधानी में स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत तमाम जगह पर रोड कटिंग की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सभी अधिकारियों को कहा गया है कि वह इस पर तेजी से काम करें और जल्द से जल्द सड़कों को गड्ढा मुफ्त किया जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *